Plea against SRK, Salman Khan for wearing shoes in temple

 
जूते पहन कर मंदिर में शूटिंग कर फंसे शाहरुख-सलमान, केस दर्ज
  • सलमान खान और शाहरुख खान मुश्किल में आ गए हैं। जूते पहने हुए मंदिर में शूटिंग करने के मामले में दोनों के खिलाफ केस को कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। इससे दोनों अभिनेताओं की मुश्किलें बढ़ सकती हैं ।
  • दोनों अभिनेताओं को काली मां के मंदिर में मिलाने का फैसला हुआ। इसलिए शो में दोनों को काली मां के मंदिर में मिलते हुआ दिखाया गया। लेकिन एक गलती यहां सबसे हो गई। इस गलती की वजह रही इस सीन को तकनीक के जरिए स्टूडियो में ही फिल्माए जाने के कारण ।
  • अखिल भारत हिंदू महासभा ने फिल्म अभिनेता सलमान खान और शाहरुख खान के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। मेरठ की एक स्थानीय अदालत ने दोनों अभिनेताओं के खिलाफ हिंदू महासभा की ओर से दायर याचिका को स्वीकार कर लिया है ।
  • मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक महासभा ने कोर्ट में दी शिकायत में कहा है कि 20 दिसम्बर को प्रसारित एक टेलीविजन कार्यक्रम में काली मां के मंदिर में दोनों अभिनेताओं को जूते पहने दिखाया गया है। इसकी शिकायत इस शो को प्रसारित करने वाले कलर्स चैनल से भी की गई थी। बावजूद इसके टीवी चैनल ने कोई कार्रवाई नहीं की ।
  • इसके बाद मेरठ के स्पेशल सीजेएम की अदालत में शिकायत दी गई। कोर्ट ने 18 जनवरी को इस मामले में साक्ष्य पेश करने को कहा है। अखिल भारत हिंदू महासभा की मेरठ इकाई के अध्यक्ष भरत राजपूत के मुताबिक, उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। मजबूरन कोर्ट का सहारा लेना पड़ा ।

Share :

Facebook Twitter Google+
Back To Top

statcounter

adnow top

adnow

Powered by Blogger.